Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

यूपीः हिंदू लड़की के साथ चाय पीने पर मुसलमान युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में उस मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके साथ सार्वजनकि रूप से देखे जाने और चाय पीने को लेकर दो दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता ने सरेआम लड़की को थप्पड़ मारा था। इस मामले में मुस्लिम युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। दरअसल, बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मुस्लिम समुदाय के लड़के के साथ सार्वजनकि रूप से देखे जाने और अलीगढ़ के रेस्टोरेंट में चाय पीने को लेकर पर मंगलवार को एक हिंदू लड़की को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा।बीजेपी नेता द्वारा युवती को थप्पड़ मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रहा है कि बीजेपी नेता लड़की को वयस्क बता रही हैं और यह भी कह रही हैं कि जिस आदमी के साथ वह देखी गई हैं, उसका नाम मोहम्मद फैजान है और वह उसका बॉयफ्रेंड है। वीडियो में बीजेपी नेता लड़की को कई बार थप्पड़ मारती दिख रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार जब लड़की ने महिला नेता से कहा कि वो अपने दोस्त के साथ अपनी मर्जी से गई थी जिस पर बीजेपी नेता और भड़क गई और उसने फिर से लड़की को कई थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगढ़ के बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘संगीता पहले बीजेपी की जिला अध्यक्ष थीं, लेकिन इस समय नहीं हैं।

 

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।