Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

गाजियाबाद में पत्रकार पर हम’ले पर बोलीं प्रियंका: जंग’लराज में आमजन खुद को कैसे सुर’क्षित महसूस करेगा?

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सरे’आम पत्रकार विक्रम जोशी को गो’ली मा’रे के जाने के बाद यूपी के कानून व्यव’स्था पर विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार है। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि एक पत्रकार को इसलिए गो’ली मा’र दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छे’ड़छा’ड़ की तहरीर पुलिस में दी थी। आमजन कैसे सुरक्षि’त महसूस करेगा?

ह’मले की पूरी घट’ना सीसीटीवी कैमरे में कै’द हो गई है

सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी बेटियों के साथ बाइक पर जाते दिखाई देते हैं। इस बीच कुछ लोग उन्हें रोक’ते हैं और मा’रना शुरू कर देते हैं। वीडियो में बेटियों को भा’गते हुए देखा जा सकता है।

विक्रम जोशी सड़क पर पड़े हुए थे, तभी उनकी एक बेटी उनके पास पहुंच गई। वीडियो में वो रो’ते हुए मदद की गु’हार लगाते देखी जा सकती है।

वहीं इस जा’नलेवा ह’मले में पुलिस ने 9 आरो’पियों को गिर’फ्तार किया है। इस गिर’फ्तारी की पुष्टी गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस उपाधीक्षक कलानिधि नैथानी ने की है। उन्होंने बताया कि पत्रकार विक्रम जोशी पर हुए ह’मले में अब तक कुल 9 लोगों को गिरफ्ता’र किया गया है। फिलहाल पूछताछ जारी है। वार’दात के पीछे मकसद नहीं पता चल पाया है, इसका भी जल्द खुला’सा कर दिया जाएगा। वहीं, फिलहाल अस्पताल में भर्ती पत्रकार की हा’लत स्थिर बनी हुई है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।