Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

एयरफोर्स का पैसा छीनकर PM मोदी अनिल अंबानी की जेब में डाला: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुए हैं। मंगलवार (25 सितंबर) को उन्होंने कहा कि पीएम ने भारतीय वायुसेना (आईएएफ) का पैसा छीन कर कारोबारी अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया।

आपको बता दें कि राहुल ने इससे पहले राफेल डील के मसले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी (यूपी) में दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को चोर बताया था, जबकि एक ट्वीट में उन्होंने पीएम के लिए ‘चोरों का सरदार’ शब्द भी प्रयोग किया था।

ताजा मामले में राहुल पत्रकारों से बोले, “पीएम कहते हैं कि वह देश के चौकीदार हैं। उसी चौकीदार ने देश के युवाओं और वायु सेना का पैसा अनिल अंबानी की जेब में भर दिया, जिस पर भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की तरह हजारों करोड़ रुपए का कर्ज है। अंबानी पर 45 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है।”

बकौल कांग्रेस अध्यक्ष “लोकसभा में युवाओं ने मेरा राफेल डील पर मेरा भाषण सुना होगा। मैंने तब चार सवाल पूछे थे। हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) से आपने कॉन्ट्रैक्ट क्यों छीना?

अनिल अंबानी ने कभी भी हवाई जहाज नहीं बनाया। अंबानी पर 45 हजार करोड़ का कर्ज है। मैंने पीएम से आपके सामने पूछा कि उन्होंने अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया? पर वह मुझसे आंखें नहीं मिला पाए, क्योंकि उन्होंने देश का पैसा चुराया है और अंबानी को दिया है। यह सच्चाई है।”

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।