Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

लखनऊ: हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की गो’ली मा’रकर ह’त्या

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है। यहां राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गयी है। ह’त्या तब की गई जब वह टहलने गए थे।

मामले की जानकारी पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कुमार आशीष घटना स्थल पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में रणजीत बच्चन काफी समय तक कार्यकारी अध्यक्ष रहे हैं। वह वर्तमान में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष थे। उन्होंने कहा कि आज रणजीत की ह’त्या कर दी गई है, इससे पहले कमलेश तिवारी की ह’त्या की गई।

रविवार की सुबह करीब छह बजे हिन्दू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन अपने भाई के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। हजरतगंज इलाके में सीडीआरआई के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गो’ली मा’र दी जिससे मौके पर ही उनकी मौ’त हो गई।बदमाशों ने उनके सिर में गो’ली मा’री, जिससे उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया। बचाव में आए उनके भाई को भी गो’ली लगी है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।