Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

मंदसौर में किसानों की मौत पर इरफान पठान का ट्वीट हो रहा है वायरल


6 जून को मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस की गोली से 5 किसानों की मौत से उपजे तनाव के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी गेंदबाज रहे इरफान पठान ने ट्वीट कर किसानों को शुक्रिया कहा है।

इरफान पठान ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन सभी किसानों का मैं शुक्रिया अदा करता हूं जिनकी कड़ी मेहनत की बदौलत हमें खाने को अन्न मिल रहा है। इरफान पठान के इस ट्वीट ने यूजर्स का दिल जीत लिया। यूजर्स कमेंट कर इस भारतीय गेंदबाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा कि अगर हर भारतीय इरफान पठान की तरह सोचने लगे तो कभी कोई किसान आत्महत्या करने को मजबूर नहीं होगा।

आपको बता दें कि मंदसौर की घटना के बाद माहौल काफी गर्म हो गया था। पुलिस को वहां कर्फ्यू भी लगाना पड़ा। इतना ही नहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो किसानों की मौत पर दुख जताते हुए अनशन पर भी बैठ गए थे।

मंदसौर की घटना के बाद देश के अन्य हिस्सों में भी किसान कर्ज माफी के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों में उपजे आक्रोश के बीच इरफान पठान का ये ट्वीट काफी तारीफें बटोर रहा है।

इरफान पठान ने ट्वीट किया कि मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं, जिसने हमें खाने के लिए दिया और धन्यवाद करता हूं उन किसानों का जिनकी बदौलत हमें यह बेहतर खाना मिल रहा है। जो कड़ी मेहनत और मुश्किल के साथ इसे उगाते है ताकि हम इसको खा सके।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।