Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

यूपी के मथुरा में बद”माशों ने एसडीएम को दी धम’की, बदमा’श बोले: जल्दी ही हम निपटा देंगे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सरकार के आदेश पर अवै’ध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बद’माशों के खिलाफ चलाए जा रहे कुर्की एवं तो’ड़-फो’ड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमा’शों ने जा’न से मार’ने की धम’की दी है। डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया, ‘मैं उस समय आफिसर्स कालोनी के अपने घर में था कि तभी (शुक्रवार) रात करीब 9 बजकर 20 पर एक सफेद रंग की एसयूवी मेरे आवास के बाहर आकर रुकी। उसमें पांच-छह आदमी हथि’यार के साथ बैठे हुए थे।

अस”लहा धारियों ने सरकारी आवास पर तैनात होमगार्ड को बुलाकर पूछा कि डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय क्या यहीं रहते हैं, जब होमगार्ड ने बताया कि यही डिप्टी कलेक्टर का आवास है। तब उन अस’लहा धारि’यों में से एक ने कहा कि उसका समय पूरा हो गया है। वह कहीं भी दुकानें तुड़’वाने और ग्राम समाज की जमीन खाली कराने पहुंच जाता है। उसे यह बहुत भारी पड़ने वाला है। उसे जल्दी ही हम निपटा देंगे।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी उदय शंकर सिंह का कहना है कि शुक्रवार रात डिप्टी कलेक्टर को ध’मकी देने का मामला सामने आया, जिसके बाद आज शिकायत दर्ज की गई। एसपी सिटी ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।