Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटकाकर काट दूंगा दाढ़ी: भाजपा सांसद

तेलंगाना भाजपा सांसद डी अरविंद ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनकी दाढ़ी काट देंगे और “उन्हें क्रेन से लटका देंगे।” ओवैसी ने कथित रूप से भाजपा के टु’कड़े करने की बात कही थी, जिसके जवाब में अरविंद ने यह बात कही।

बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने धमकी भरे लहजे में कहा, ‘मैं तुमको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि मैं क्रेन से उलटा लटकाकर तुम्हारी दाढ़ी काटूंगा। इसके बाद मैं तुम्हारी दाढ़ी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री को लगाकर उसको प्रोमोशन दूंगा।’

अरविंद ने पिछले लोकसभा चुनाव में केसी राव की बेटी को हराया था। इस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि निजामाबाद में भाजपा की सभा की वजह से हैदराबाद में केसीआर कांपने लगे हैं। उनका रवैया देखकर लगने लगा है कि वह केवल मुसलमानों के मुख्यमंत्री हैं। बेटी की हार से आहत सीएम केसीआर बार-बार ओवैसी को निजामाबाद भेज रहे हैं।ओवैसी को यह बताना चाहिए कि वह आखिर निजामाबाद क्यों आए थे।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।