Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

जेईई व नीट परीक्षा के विरोध में कांग्रेस व NSUI का भूख हड़ता’ल और प्रदर्शन

कोरोना काल में JEE-NEET परीक्षा कराने को लेकर बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। इसको लेकर आज कांग्रेस देशव्यापी प्रद’र्शन कर रही है। राज्य और जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार के कार्यालयों के सामने कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया तक ह’ल्ला बोला जा रहा है और JEE-NEET को टालने की अपील की जा रही है।

JEE-NEET परीक्षा के विरोध में ऑनलाइन अभियान भी चलाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आज यानी 28 तारीख को ही कांग्रेस की ओर से राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन अभियान #SpeakUpForStudentSaftey शुरू किया गया है।

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, लाखों परेशान छात्रों के साथ अपनी आवाज़ जोड़िए। #SpeakUpForStudentSafety आज 10 बजे से। आइए, सरकार से छात्रों की बात सुनने की मांग करें।

बंगलूरू में भूख हड़ताल पर एनएसयूआई
कर्नाटक के बंगलूरू में कोरोना वायरस महामा’री के दौरान नीट और जेईई की परीक्षा को स्थगित करने और छह महीनों के लिए सेमेस्टर फीस को माफ करने की मांग को लेकर एनएसयूआई भूख हड़ता’ल कर रही है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।