Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

मोदी को उंगली दिखाने पर काट देंगे बाजू: भाजपा नेता

लोकसभा चुनाव के दौरान स्तरहीन बयान लगातार आ रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में मंडी संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्‍याशी के नामांकन के बाद भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष सतपाल सिंह सत्‍ती की जुबान एक बार फिर लड़खड़ा गई। उन्‍होंने कहा, ‘मोदी जी की तरफ अगर कोई उंगली उठाएगा, हम लोग उसकी बाजू काट कर हाथ में दे देंगे।’ साथ ही उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को देखकर भावुक हो जाने की बात भी कही।

राहुल गांधी को दी थी गाली

हाल ही में सतपाल सत्‍ती कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई फेसबुक पोस्‍ट को मंच से पढ़कर विवाद में फंसे थे। उन्होंने राहुल गांधी के लिए गाली का प्रयोग किया था। इसके बाद चुनाव आयोग ने उन पर दो दिन तक प्रचार करने पर रोक लगाई थी। अब दोबारा उन्‍होंने आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी है।

विवादित बयानों का लोकसभा चुनाव

इस चुनाव में अभी तक कई नेताओं के बयान चर्चा का विषय बन गए हैं, जिनका स्तर लगातार गिरता ही जा रहा है। फिर चाहे वह आजम खान की तरफ से जया प्रदा को लेकर दिया गया भाषण हो या फिर बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल की तरफ से मायावती और अखिलेश के गठबंधन को लेकर की गई टिप्पणी हो। चाहे योगी आदित्यनाथ का अली-बजरंगबली वाला बयान हो या मेनका गांधी का मुस्लिमों को लेकर दिया गया आपत्तिजनक बयान हो, इस चुनाव में सब कुछ चर्चा में है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।