Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

सीडी केस: हार्दिक पटेल ने पूछा- 23 साल के लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती क्या

 

कथित सेक्स सीडियों के आने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भरूछ के सरभन गाँव में एक सभा में पहुंचे थे। आसपास के 10 गाँवों के लोग वहां जमा थे। महिलाओं ने तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। 23 वर्षीय हार्दिक पूरी तरह सहज दिखे। उन्होंने करीब 33 मिनट लम्बा भाषण दिया और जनता से “हिटलरशाही बीजेपी” को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। गुजरात में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को मतदान होगा। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। भाषण के बाद हार्दिक ने इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया। पेश है उसके चुनिंदा अंश।

क्या इन वीडियो से आपकी योजना को धक्का लगेगा?

आज शाम आपने जनता का मिल रहा समर्थन देखा, क्या आपको लगता है कि इन वीडियो से आंदोलन को नुकसान पहुंचेगा? कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। ये बीजेपी की हताशा को जाहिर कर रहा है जो वो अपनी कमियों को छिपाने के लिए कर रही है। वो मुझे नहीं तोड़ सकते। वो मुझे धमका नहीं सककते ना ही ब्लैकमेल कर सकते हैं। इसलिए उन्हें एक 23 साल के लड़के का चरित्रहनन करने के लिए वीडियो बनाना पड़ा।

सत्ता में बैठे लोग कह रहे हैं कि ये मेरा वीडियो है, मैं कह रहा हूं कि ये फर्जी है। तो क्या उन्होंने होटल के एक कमरे में मेरी मंगेतर के साथ मेरा स्टिंग ऑपरेशन किया होता तो मैं स्वीकार कर लेता। ये वीडियो मेरे जैसे दिखने वाले किसी और इंसान का है। मैं वीडियो को विदेश में रहने वाले अपने समुदाय के कुछ लोगों के पास भेजा था जिन्होंने इसकी फोरेंसिक जांच करायी। वहां की रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो फर्जी है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।