Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages
Filter by Categories
home
margin
slider
top three
top-four
travel
Uncategorized
viral
young india
कल्चर
दुनिया
देश
लीक से हटकर
विशेष
वीडियो
सटीक
सियासत
हाशिया
हेल्थ

सपा नेता व व्यवसायी फरहान आज़मी को भगवा संगठन ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

समाजवादी नेता अबू आसिम आज़मी के बेटे फ़रहान आज़मी ने एक एफ़आईआर दर्ज कराई है. जिसके मुताबिक़ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.

दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार – राजस्थान हिंदू एक्टिविस्ट ग्रुप नामक हिन्दूवादी संगठन उनके वाहन, घर और ऑफिस पर बम फेंकने की योजना बना रहा है। संगठन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और पूरे मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया। ये सांप्रदायिक असंतोष की भावनाओं को भड़काने के लिए किया गया है।

मुंबई पुलिस कमिश्रनर देवन भारती के अनुसार अबु आसिम  आजमी को भी धमकी दी गई है, जिसमें उक्त हिंदूवादी  संगठन ने फरहान आज़मी  को सोमवार 24 जुलाई, 2017 की  रात को फोन पर धमकी दी। भगवा संगठन ने  कहा, ‘अपने पिता को जानवरों की तरह चिल्लाने से रोको। तुम भी ओवैसी की औलाद हो, तुम्हें भी बख्सा नहीं जाएगा।’

वहीं फरहान आज़मी की पत्नी व अभिनेत्री आयशा टाकिया को भी बुरा भाला कहा गया, फरहान आज़मी को धमकी देते हुए उन पर लव जेहाद का आरोप लगाकर उन्हें धमकी दी गई. उन्हें कहा गया कि तुम सब जानवर की औलाद हो. हिन्दुस्तान टाईम्स की खबर के मुताबिक़ – हिन्दू संगठन ने अबू-आसिम आज़मी के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

फरहान आज़मी , सपा की युवा विंग के  महाराष्ट्र प्रदेश प्रमुख हैं. टार्ज़न गर्ल “आयशा टाकिया” से लम्बे अफेयर के बाद उन्होंने लव मैरिज की थी. जिसके बाद से ही वो हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर हैं.

मुंबई पुलिस ने राजस्थान हिन्दू एक्टिविस्ट ग्रुप के खिलाफ़ जांच शुरू कर दी है, जिसके लिए रिकार्डिंग को आधार बनाया गया है.