Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages
Filter by Categories
home
margin
slider
top three
top-four
travel
Uncategorized
viral
young india
कल्चर
दुनिया
देश
लीक से हटकर
विशेष
वीडियो
सटीक
सियासत
हाशिया
हेल्थ

दिल्ली में कांवड़ियों का उपद्रव, महिला ने भागकर बचाई जान

दिल्ली के मोतीनगर में मंगलवार को कांवड़ियों ने मामूली सी बात पर जमकर तांडव किया। उन्होंने एक कार को लाठियों से तोड़ डाला। कार की मालकिन ने मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचाई।  इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भगवा पहनकर, नंगे पांव, अपने को शिवभक्त बताने वाले गुंडों की करतूत वीडियो में दिखाई दे रही है। बिना डरे कार पर लगातार लाठियां और बेसबॉल बैट से कार पर तब तक वार करते हैं, जब तक कि उसके परखच्चे नहीं उड़ जाते। हालांकि इस दौरान एक पीसीआर भी पहुंची, जिसके दो पुलिसकर्मी भी सामने खड़े दिख रहे हैं लेकिन वह तमाशबीन बने खड़े रहे।  बताया जाता है कि पीड़ित महिला अपनी आई10 कार में एक शख्स के साथ कहीं जा रही थीं। इसी दौरान उनकी कार एक कांवड़ से हल्की सी टकरा गई और फिर फिर सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने यह तांडव शुरू हो गया।

यह घटना मंगलवार की शाम को हुई। चश्मदीदों के मुताबिक कार में मौजूद महिला जान बचाने के लिए अपने साथी के साथ मेट्रो स्टेशन में घुस गई। तोड़फोड़ करने के बाद कांवड़िए आराम से चले गए। पुलिस ने इस वारदात के बाद कावड़ियों के लिए सड़क पर अलग लेन बनाई लेकिन कोई नियम मानने को तैयार नहीं है। कई कावड़ियों से हमने बात की। कुछ कावड़ियों ने कहा कि जो हुआ, गलत हुआ। तो कुछ ने कहा जो हमसे टकराएगा वह चूर-चूर हो जाएगा. जब हमने पूछा कि ये यह लाठी और बेसबॉल बैट लेकर क्यों चलते हो? तो कुछ लोगों ने कहा कि ये उनकी सुरक्षा और सहारे के लिए है।

वहीं कुछ ने कहा कि जब कोई झगड़ा होता है तो इसका प्रयोग कर लेते हैं। इस घटना के बाद पीड़ित महिला इतनी डर गई कि उसने अब तक कोई शिकायत नहीं की है और न ही वह मीडिया से बात करने को तैयार हुई। पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।