Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

यूपी में कोरोना महामारी विकराल रूप ले रही है और बदइंतजामी चरम पर: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बढ़ रहे कोरोना के मामलों और इनसे निपटने को लेकर किए जा रहे इंतजामों को लेकर यूपी सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि सरकार को झूठे दावे करने की बजाय सुदृढ़ और पारदर्शी नीतियों से काम लेना होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, लखनऊ में बैठकर ही उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन वहीं से दो किलोमीटर पर उनके दावों की पोल खुल रही है। प्रदेश में कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को झूठे दावों की बजाय सुदृढ़ व पारदर्शी नीतियों से काम लेना होगा।’’

एक तरफ कोरोना की रफ्तार विकराल रूप ले रही है। दूसरी तरफ पूरे यूपी से आ रही खबरों के अनुसार बदइंतजामी चरम पर है। इस लचर व्यवस्था के साथ विकराल रूप लेती महामारी का सामना कैसे होगा?

बता दें कि यूपी में गुरुवार को रिकॉर्ड 2083 मरीज मिले। चार महीने में पहली बार मरीजों की संख्या दो हजार पार हो गई। इससे पहले प्रदेश में एक दिन में अधिकतम मरीज मिलने का रिकॉर्ड 15 जुलाई को बना था, जब एक दिन में 1685 कोविड पॉजिटिव मिले थे।

इसके अलावा 13 जुलाई को 1664 नए कोविड-19 पॉजिटिव केस सामने आए थे। नए मरीजों की सामने आने के साथ ही प्रदेश में एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15720 हो गई है। मृत’कों का आंकड़ा 1046 पर पहुंच गया है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।