Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

दिल्ली हिं’सा पर राष्ट्रपति से मिले सोनिया समेत कांग्रेसी नेता, गृह मंत्री को हटाने की मांग

दिल्ली हिं’सा मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत पार्टी के दिग्गज नेता राष्ट्रपति भवन पहुंचकर राष्ट्रपति से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने प्रेस से बात की। सोनिया ने कहा कि हिं’सा में लोगों की जानें गई हैं। बड़ी संख्या में संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। सोनिया गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति से मिलकर गृह मंत्री अमित शाह को उनके पद से तत्काल हटाने की मांग की है। सोनिया गांधी ने कहा कि राष्ट्रपति ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में उचित कदम उठाए जाएंगे।

दिल्ली हिं’सा मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत पार्टी के दिग्गज नेता राष्ट्रपति भवन पहुंचकर राष्ट्रपति से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने प्रेस से बात की। सोनिया ने कहा कि हिं’सा में लोगों की जा’नें गई हैं। बड़ी संख्या में संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। सोनिया गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति से मिलकर गृह मंत्री अमित शाह को उनके पद से तत्काल हटाने की मांग की है। सोनिया गांधी ने कहा कि राष्ट्रपति ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में उचित कदम उठाए जाएंगे।

बुधवार को भी कांग्रेस ने शांति मार्च निकाला था
दिल्ली हिं’सा को लेकर बुधवार को भी कांग्रेस ने शांति मार्च निकाला था। कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी स्मृति की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जनपथ रोड पर ही रोक लिया। इसके बाद प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता वहीं धरने पर बैठ गए। प्रियंका ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार दिल्ली में हिं’सा रोकने में नाकाम रही है और इस नाकामी के लिए गृहमंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।