Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

CM योगी अपना DNA टेस्ट कराकर बताएं वो किस जाति के हैं: पूर्व मंत्री यूपी

राजस्थान की चुनावी जनसभा में हनुमान की जाति को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान प्रकरण पर सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय ने सीएम की जाति पर ही सवाल उठाया। पूर्व मंत्री ने कहा कि पहले योगी जी का डीएनए टेस्ट होना चाहिए। अपना डीएनए टेस्ट कराकर बताएं कि वो किस जाति के हैं।

यह बातें उन्होंने शनिवार की शाम बलिया के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भगवान की कोई जाति नहीं है भगवान हर जगह विद्यमान हैं। उनको किसी जाति के होने की बात करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा जाति धर्म के आधार पर समाज को तोड़ने का काम करती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी को दलित कहने से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा अब हिंदू देवी देवताओं को बांटकर अपनी राजनीति करना चाह रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पहले खुद अपना डीएनए टेस्ट करा कर बताएं किस जाति के हैं। भारतीय जनता पार्टी देवी देवताओं को बांटकर राजनीतिक रोटी सेकने का कुचक्र रच रही है, जिसको हम लोग कभी कामयाब नहीं होने देंगे।
बिना रिश्वत के नहीं हो रहा काम

पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जनपद में इन दिनों कालाबाजारी का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। शराब, बालू और खाद्यान्न पिकअप पर लादकर धडल्ले से नदी पार भेजा जा रहा हैं। जनपद में हालत यह हो गई है कि बिना रिश्वत के कोई काम नहीं हो रहा है।

थाने पर वेरीफिकेशन के नाम पर भी पैसा मांगा जा रहा है। जनता के साथ घोर अन्याय हो रहा है। उन्होंने ददरी मेला का जिक्र करते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक मेला है। इस मेले की व्यवस्था को लेकर लोगो की सुविधाओं का ध्यान नहीं रखा गया।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।