Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

सीएए देश और संविधान को तोड़ने वाला कदम: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंची। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार ने जो किया है, वो संविधान को तोड़ने वाला और देश को तोड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि जो बच्चे उसके खिलाफ खड़े हैं, मैं उनकी आभारी हूं। प्रियंका ने कहा कि पुलिस ने सीएए का विरोध कर रहे छात्रों से दुर्व्यवहार किया है। मासूम बच्चों पर गलत धाराएं लगाईं। पीड़ित बच्चे यूनिवर्सिटी के छात्र हैं न कि दं’गाई। छात्र शांतिपूर्वक तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे। मुझे इन पर गर्व है।

प्रियंका के आगमन से पूर्व वाराणसी एयरपोर्ट पर पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय, वीरेंद्र सिंह व मेवालाल बागी, जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल सहित अन्य नेता एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। प्रियंका गांधी के एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्य टर्मिनल भवन में उनका स्वागत किया। वहीं शहर पहुंचने पर प्रियंका ने लाेगों संग मुलाकात के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार आई तो सीएए और एनआरसी जैसे कानून लागू नहीं होंगे और जिन राज्‍यों में कांग्रेस की सरकार है वहां भी यह लागू नहीं किया जाएगा।

इससे पहले प्रियंका ने एयरपोर्ट से राजघाट के रास्ते में गाड़ी रोककर स्थानीय लोगों से मुलाकात की। रविदास मंदिर में पूजा की। रविदास मंदिर की विजिटर बुक में उन्होंने लिखा कि बहुत दिनों से आने की इच्छा थी, जो पूरी हुई। इस दौरान मंदिर के प्रबंधक सतीश कुमार ने उन्हें संस्था की दो पत्रिका भेंट की।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।