Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Search in posts
Search in pages

तमंचे पर थिरकते दिखे बीजेपी विधायक, वीडियो वायरल

पीएम मोदी लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की सीख और निर्देश दे रहे हैं लेकिन पार्टी के विधायक शायद इस पर ध्यान नहीं देना चाहते। उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर विवादों में है। उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक हथियारों के साथ ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वही विधायक हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी के साथ उसकी पिटाई कर दी थी।

वायरल वीडियो में प्रणव चैंपियंन पिस्टल और शराब के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के मुताबिक चैंपियंन डांस करते हुए एक पिस्टल मुंह में दबाकर और दो पिस्टल दोनों में हाथों में लिए हुए हैं। इस दौरान शराब पीते भी वह दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि अपने कुछ समर्थकों के साथ उन्होंने एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उन्होंने जमकर शराब पी, ठुमके लगाए और हथियार लहराया। हालांकि, यह दावत कब हुई इसकी जानकारी नहीं मिल रही है।

Democracia एक गैर-लाभकारी मीडिया संस्था हैं। जो पत्रकारिता को सरकार-कॉरपोरेट दबाव से आज़ाद रखने के लिए वचनबद्ध है। इसे जनमीडिया बनाने के लिए आर्थिक सहयोग करें।